आमिर खान असहिष्णुता मामला: पर्रिकर आज भी कायम हैं अपने रुख पर

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2016 - 01:41 AM (IST)

पणजी: असहिष्णुता के मुद्दे पर अभिनेता आमिर खान पर अपनी अप्रत्यक्ष टिप्पणी से विवाद के बावजूद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर शनिवार को अपने रुख पर कायम रहे। उन्होंने दावा किया कि कई लोगों ने उन्हें बताया कि जो उन्होंने कहा वह सही है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कई लोग भाजपा के खिलाफ नफरत का माहौल बना रहे हैं और असमाजिक तत्वों के खिलाफ हमदर्दी जता रहे।
 
पर्रिकर ने पार्टी के अनुसूचित जनजाति (एसटी) समुदाय के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि  पुणे में मैंने जो कहा कि उसे मैं दोबारा नहीं कहना चाहता। अगर कोई चाहता है तो वह यूट्यूब पर इसे देख सकता है। आज तक एक भी व्यक्ति नहीं मिला जिसने कहा हो कि मैं गलत था। असल में उन सबने कहा कि मैंने जो कुछ भी कहा ठीक कहा।
 
पिछले सप्ताह पुणे में एक समारोह में बोलते हुए पर्रिकर ने कहा था कि एक अभिनेता कहते हैं कि उनकी पत्नी भारत के बाहर रहना चाहती हैं। यह एक अहंकारी बयान है। अगर मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है लेकिन मुझे अपने घर से प्यार है और हमेशा से इसे बंगला बनाने का सपना रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग राष्ट्र के खिलाफ बोलते हैं लोगों को उन्हें सबक सिखना चाहिए।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News