बाॅयकाॅट हुई फिल्म ''लाल सिंह चड्डा'' के लिए आमिर खान ने ली है मोटी रकम! जानकर रह जाएंगे हैरान

Friday, Aug 19, 2022 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को लोगों ने बुरी तरह  बाॅयकाॅट  किया जिसका नतीजा यह रहा कि फिल्म अपने बजट को भी पूरा नहीं कर पाई ऐसे में एक्टर आमिर खान और को-एक्टर्स की चिंता बढ़ गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, आपको यह जानकर हैरान होगी कि आमिर खान ने इस फिल्म के लिए करीब 50 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। हालांकि आमिर खान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि  एक्टर लंबे समय से फिल्म में प्रॉफिट शेयरिंग के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं, वह फिल्म के लिए कोई चार्ज नहीं करते हैं।

 वहीं, एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार,  पिछले कुछ साल से आमिर खान अपनी किसी फिल्म के लिए फीस नहीं ले रहे हैं।  'लाल सिंह चड्ढा' के लिए उन्होंने प्रॉफिट शेयरिंग के मुताबि काम किया। 

वहीं दूसरी तरफ अब फिल्म के बाॅयकाट होने पर जहां सिनेमाघर सूने पड़े रहे वहीं अब फिल्म सिनेमाघरों के अलावा जो अन्य राइट्स को बेचकर ही अपनी लागत को पूरा करने में लगी हुई है।  कई मीडिया रिपोर्टों की मानें तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा को नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रुपये में खरीदा है, हालांकि इसकी कोई पुष्टि  नहीं हुई है। वहीं सूत्रों का कहना है कि फिल्म का बजट लगभग 180 करोड़ रुपये है और वहीं रिपोर्ट का कहना है कि इस फिल्म का 60 करोड़ रुपये  लाइफटाइम कलेक्शन होने वाला है। 

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रीलिज हुई 'लाल सिंह चड्डा' 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है ।  इस फिल्म आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम भूमिका निभा रहे है। 
 

Anu Malhotra

Advertising