AAP छोड़ BJP में शामिल हुए पवन सहरावत ने सदन में सिद्धू मूसेवाला स्‍टाइल में ठोकी ताल, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम (MCD) सदन की शुक्रवार को होने वाली महत्वपूर्ण बैठक से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद पवन सहरावत भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। जिसके बाद सहरावत जब स्टैंडिंग कमेटी में वोटिंग के लिए आए तो जहां आम आदमी पार्टी पार्षदों ने 'गद्दार-गद्दार' के नारे लगाए।  इस दौरान उनका सिद्धू मूसेवाला स्‍टाइल में ताल ठोकने का एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, बीजेपी के पार्षदों ने तालियां बजाकर जैसे ही उनका स्‍वागत किया वैसे ही वोट डालने से पहले सहरावत का अलग अंदाज देखने को मिला, उन्‍होंने वोटिंग से पहले सिद्धू मूसेवाला स्टाइल में ताल ठोकी।

बता दें कि शुक्रवार को सहरावत के बीजेपी में शामिल होने से नरेला जोन के समीकरण में बदलाव आया। यहां से कुल 16 पार्षद चुनकर आते हैं जहां  AAP 10 सीटें जीती हैं जबकि बीजेपी के पास यहां 6 सीटें हैं। वहीं, उप राज्यपाल ने बीजेपी के 4 सदस्यों को एल्डरमैन बतौर मनोनीत किया है।  

बता दें कि उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी में ‘‘भ्रष्टाचार'' के कारण उन्हें ‘‘घुटन'' महसूस हो रही थी। सहरावत ने यह भी आरोप लगाया कि वह आप पार्षदों को एमसीडी सदन की बैठक में ‘‘हंगामा करने का निर्देश'' दिए जाने से व्यथित थे। बवाना से ‘आप' पार्षद का भाजपा की दिल्ली इकाई के कार्यालय में पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और महासचिव हर्ष मल्होत्रा ने स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा की दिल्ली इकाई के कई अन्य नेता भी मौजूद थे। 

मल्होत्रा ने कहा कि आप के पार्षदों के बीच ‘‘असंतोष'' है और यही कारण है कि ‘क्रॉस वोटिंग' को रोकने के मकसद से स्थायी समिति के सदस्यों के लिए मतदान करते समय उन्हें मोबाइल फोन ले जाने का निर्देश दिया गया था। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की बुधवार और बृहस्पतिवार को 15 बार स्थगित हुई बैठक स्थायी समिति के छह सदस्यों के चुनाव के लिए शुक्रवार को फिर से शुरू होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News