सेल्फी के लिए पोज देते रहे युवक और पीछे डूबता रहा दोस्त

Tuesday, Sep 26, 2017 - 02:38 PM (IST)

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक 17 साल के छात्र की तलाब में डूब जाने से मौत हो गई। घटना उस वक्त हुई जब उसके दोस्त सेल्फी लेने में मस्त थे। मृतक छात्र जयानगर स्थित नेशनल कालेज का छात्र बताया जा रहा है वह बेंगलुरु से 40 किलोमीटर दूर रामनगर जिले के कनकपुरा के नजदीक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया हुआ था। छात्र के डूबने की सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। 



तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़के सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं वहीं उनके पीछे उनका दोस्त तालाब में डूब रहा है। विश्वास के एक दोस्त ने बताया कि हम स्वीमिंग करने के बाद मंदिर की ओर जाने लगे तो हमने नोटिस किया कि विश्वास हमारे साथ नहीं है। जिसके बाद हमने अपनी सेल्फी में डूबते हुए विश्वास की फोटो देखी। एक और छात्र के मुताबिक हमने घटना के बाद एनसीसी यूनिट चीफ प्रोफेसर गिरीश को घटना की जानकारी दी। जबतक हम वहां लौटे एक घंटा बीत चुका था। हमें विश्वास कहीं नहीं दिखाई दिया। पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर गिरीश मौके पर मौजूद थे वहीं कॉलेज प्रशासकों का दावा है कि कोई फैकल्टी मेंबर छात्रों के साथ नहीं था। 

वहीं विश्वास के परिजनों ने स्कूल के सामने उसका शव रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। माता-पिता का आरोप है कि एनसीसी इंचार्ज प्रोफेसर गिरीश और शरद की लापरवाही की वजह से ये घटना हुई। स्कूल प्रबंधन ने जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है जिसके बाद परिजन शांत हुए।
 

Advertising