शादी से किया इंकार, शख्स ने प्रेमिका को पेट्रोल डाल कर लगा दी आग, खुद भी झुलसा

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क. समराला रोड पर पंजाबी बाग में एक व्यक्ति ने शादी से इंकार करने पर अपनी प्रेमिका को आग लगा दी। सिटी थाना पुलिस ने जसप्रीत कौर (27) की शिकायत पर आरोपी हर्षप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जसप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना में नर्सिंग की ड्यूटी करती है। पांच साल पहले उसकी दोस्ती हर्षप्रीत सिंह से हुई थी, लेकिन बाद में उसे पता चला कि हर्षप्रीत नशे का आदी है। इस कारण उसने हर्षप्रीत से मिलना कम कर दिया था। हर्षप्रीत शादी करने का दबाव बना रहा था।

PunjabKesari

जसप्रीत के अनुसार, हर्षप्रीत ने उसे पंजाबी बाग स्थित अपने घर बुलाया। वहां उसने जान से मारने की नीयत से मोटरसाइकिल की टंकी से पेट्रोल निकालकर उसके ऊपर छिड़क दिया और फिर लाइटर से आग लगा दी। आग लगने के बाद जसप्रीत बाहर की ओर भागी और पास के कमरे में गई जहां उसने कंबल से आग बुझाई। इस दौरान उसका शरीर झुलस गया।

जसप्रीत ने जमीन पर लेटकर 108 नंबर पर एंबुलेंस को कॉल किया। इसी बीच हर्षप्रीत ने भी खुद को आग लगा ली। लगभग 20 मिनट बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को सिविल अस्पताल खन्ना ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News