आगरा से सामने आया विरोध-प्रदर्शन का अनोखा मामला, गंदगी के बीच दूल्हा- दुल्हन ने एक दूसरे को पहनाई जयमाला

Monday, Feb 05, 2024 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सड़क की समस्या को लेकर अक्सर ही लोगों द्वारा धरने जैसी खबरें सामने आती हैं। लेकिन यूपी के आगरा से एक अनोखा विरोध-प्रदर्शन का तरीका सामने आया है। एक जोड़े ने दूल्हा और दुल्हन के गेटअप में प्रोटेस्ट किया है। इस दंपति ने अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने नाले के गंदे पानी और कीचड़ भरी सड़क पर खड़े होकर एक दूसरे को जयमाला पहनाकर सेलिब्रेट किया।

इस अनोखे प्रदर्शन में उनके आस-पास के लोगों ने बाराती बनकर साथ दिया। इस दौरान सभी ने अपने हाथों में एक तख्ती पकड़ी हुई थी। इस पर बड़े- बड़े अक्षरों में नाला व सड़क ना बनने पर वोट ना देने की बात लिखी थी।

इसे लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है 8 महीने पहले सड़क बनाई थी, जिसके बाद धीरे- धीरे ये सड़क नाले में तब्दील होने लगी। इससे आसपास के लोगों को वहां से निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि सड़क के आस-पास से 30 से अधिक कॉलोनियों के लोग यहीं से आते-जाते हैं। 

लोगों का कहना है कि वे कई बार जनप्रतिनिधियों से सड़क दुरुस्त कराने की मांग कर चुके हैं। हालांकि इसके विरोध में उन्होंने कुछ दिनों पहले कॉलोनी के बाद बाहर 'विकास नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर भी लगाए थे, लेकिन इसके बाद भी कोई हल नही निकला।

 

 

 

 

Radhika

Advertising