दिल्ली में रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को मारा थप्पड़, पुलिस ने हिरासत में लिया

Saturday, May 04, 2019 - 08:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने चांटा मार दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया। उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है।   

केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया। पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है। 




नंबवर 2018 में एक युवक ने केजरीवाल के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक दिया। नारायण विहार निवासी युवक मुख्यमंत्री के पास अपनी किसी समस्या को लेकर गया था। जब वो सीएम से मिला तो उनके पैरों में गिर गया। केजरवाल ने उसे रोकने की कोशिश। तभी युवक ने केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इस दौरान धक्का मुक्की भी हुई, जिसमें सीएम का चश्मा टूट गया।

साल 2014 में भी एक ऑटोवाले ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था। दरअसल, जब लोकसभा चुनाव के लिए केजरीवाल एक रोड शो कर रहे थे, तब एक ऑटोवाला ने उनकी गाड़ी के करीब आया और थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान युव ने हाथ में माला ले रखी थी। युवक ने पहले केजरीवाल को माला पहनाई और बाद में थपप्ड़ मारा।
 

Yaspal

Advertising