मिर्ची के बाद अब बंदूक की गोली लेकर केजरीवाल के जनता दरबार में पहुंचा शख्स, गिरफ्तार

Tuesday, Nov 27, 2018 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यहां उनके आवास पर मिलने आए 39 साल के एक शख्स की जांच में उसके पास एक कारतूस मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करोल बाग की एक मस्जिद के मुअज्जिम सीलमपुर निवासी मोहम्मद इमरान को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।
पिछले सप्ताह एक शख्स ने दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमरान जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने आया था। उन्होंने बताया कि उसके साथ 12 इमाम और मौलवी दिल्ली वक्फ बोर्ड में काम कर रहे लोगों का वेतन बढ़ाने के मुद्दे पर बातचीत करने आए थे। अधिकारी के अनुसार तलाशी के दौरान इमरान के पर्स से .32 बोर का एक कारतूस मिला।

उन्होंने बताया कि इमरान को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ में इमरान ने बताया कि वह करोल बाग की मस्जिद बावली वाली में मुअज्जिम है और दो-तीन महीने पहले उसे मस्जिद की दानपेटी में यह कारतूस मिला था। उसने कहा कि वह इसे यमुना नदी में फेंकने की सोच रहा था लेकिन कर नहीं पाया और उसने इसे पर्स में रख लिया। मामले में आगे जांच चल रही है।

Seema Sharma

Advertising