Video: पार्किंग में खेल रहे बच्चे की बेरहमी से पिटाई, शख्स ने उठाकर पटका जमीन पर

Wednesday, Nov 13, 2019 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने छोटी सी बात पर 7 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसने बच्चे को उठाकर जमीन पर भी पटक ​दिया। इस पूरी मामले का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपार्टमेंट की पार्किंग में एक शख्स कार लगा रहा था। इसी बीच एक बच्चा अपनी साइकल लेकर कार के पास पहुंच जाता है। इतनी सी बात पर बच्चे के पीछे खड़ा व्यक्ति उसे मारना शुरु कर देता है। वह मासूम के गर्दन और चेहरे पर जोर-जोर से थप्पड़ मारता है और उसे डांटता है। आरोपी यही नहीं हटा वह नाबालिग का पीछा करते हुए उस जगह तक पहुंच गया जहां वह अपनी साइकिल खड़ी कर रहा था। 

 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी किस तरह उस मासूम के साथ मारपीट कर रहा था। हैरानी की बात है कि वहां खड़ी दो महिलाओं ने भी शख्स को रोकने का प्रयास नहीं किया बल्कि चुपचाप तमाशा देखती रही। हालांकि पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि इस दौरान आरोपी ने बच्चे को जमीन पर भी पटका। 

vasudha

Advertising