अनोखा विरोध: ''पाकिस्तान मुर्दाबाद'' बोलिए और चिकन में पाइए डिस्काउंट

Thursday, Feb 21, 2019 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश का गुस्सा थम नहीं रहा है। लोग अलग अलग तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पाक के खिलाफ एक अनोखा ही विरोध देखने को मिला। यहा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर बड़ा ही दिलचस्प ऑफर रखा गया है। 


दरअसल जगदलपुर में रोड के पास फूड स्टॉल लगाने वाले अंजल सिंह उन लोगों को चिकन लेग पीस में 10 रुपये की छूट दे रहे हैं जो 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' कहेगा। वहीं इस ऑफर के बाद अंजल सिंह फेमस हो गए हैं। लोग उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनका पाकिस्तान मुर्दाबाद वाला पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। 


वहीं अंजल सिंह का कहन है कि पाकिस्तान ने कभी भी इंसानियत की कद्र नहीं की। लगता भी नहीं है कि वह ऐसा कभी करेगा। ऐसे में हम सभी लोगों को दिल से 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाने चाहिए ताकि उसका गंदा चेहरा लोगों के सामने आए।

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुजफ्फरपुर में मंगलवार को दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े लोगों ने पाकिस्तान का 600 वर्ग फीट लंबा झंडा बीच रोड पर बनाया। झंडा बनाने के बाद संगठन के लोगों ने उस पर चप्पल बरसाने के साथ ही पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए। इसके अलावा इस झंडे के ऊपर से लोगों की गाड़ियां भी गुजरी। 
 

vasudha

Advertising