तेलंगाना- कैबिनेट की बैठक खत्म, विधानसभा भंग करने पर नहीं हुआ कोई फैसला

Sunday, Sep 02, 2018 - 07:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना में समय से पूर्व चुनाव के लिए राज्य विधानसभा भंग करने की अटकलों के बीच रविवार को मंत्रिमंडल की बैठक हुई, लेकिन बैठक में चुनाव के मुद्दे पर कोई फैसला नहीं हो सका। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आधिकारिक निवास प्रगति भवन में घंटे भर चली बैठक के बाद वित्त मंत्री एटेला राजेंदर के कुछ अन्य मंत्रियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी।

बताया गया कि मंत्रिमंडल ने विभिन्न तबकों के लिए कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए, इसमें से एक प्रमुख फैसला पिछड़े वर्गों के लिए सामुदायिक भवन बनाने का है। यह हैदराबाद में 75 एकड़ भूमि पर 70 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या विधानसभा भंग करने पर भी चर्चा हुई। डिप्टी सीएम काडियम श्रीहरि ने कहा कि उन्होंने मीडिया को बैठक के एजेंडे के मुताबिक लिए गए फैसले के बारे बताया है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल की एक अन्य बैठक होगी। इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं ने कहा था कि कैबिनेट कुछ प्रमुख फैसले लेगी और इसकी घोषणा बाद में पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर राव द्वारा एक सार्वजनिक सभा में होगी। इसे ‘प्रगति निवेदन सभा’ के रूप में हैदराबाद के बाहरी इलाके में आयोजित किया जाएगा। चंद्रशेखर राव पहले ही जल्द चुनाव कराने का मजबूत संकेत दे चुके हैं और उम्मीद है कि इस हफ्ते के अंत तक फैसला आ जाएगा।

 



 

Yaspal

Advertising