गुजरात चुनावः जब मोदी का मॉस्क लगाकर पहुंचा नन्हा फैन, PM भी बिना मिले न रह सके

Wednesday, Nov 29, 2017 - 07:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान आज नवसारी में रैली की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और गांधी नेहरू परिवार की जमकर खबर ली। इसी बीच रैली के दौरान एक नन्हे से बच्चे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वो पीएम मोदी का इतना बड़ा फैन था कि हू ब हू मोदी जैसी ड्रैस पहनकर और उनका मॉस्क लगाकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचा था। 

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित बच्चा इस रैली में केवल मोदी से ही मिलने आया था। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उस बालक को मंच पर मिलने के लिए बुलाया। थोड़ी देर की ही मुलाकात में नन्हा बालक मोदी से मिलकर काफी खुश हुआ। इस दौरान पीएम ने उससे हाथ मिलाकर उसका हालचाल लिया। नन्हा फैन भी अपने हीरो से मिलकर फूले नहीं समा रहा था।

बता दें, बुधवार को मोदी की नवसारी जिले में रैली थी। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और गांधी-नेहरू परिवार पर अपने तीखे हमलों का क्रम जारी रखते हुए सौराष्ट्र क्षेत्र में 38 साल पहले एक ही रात में सैकड़ों लोगों की जान लेने वाले मच्छू बांध दुर्घटना का जिक्र किया और इसके बाद चलाए जा रहे राहत कार्य के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दुर्गंध से बचने के लिए ‘मुंह पर रूमाल‘ रखी तस्वीर की लोगों को याद दिलाई। 

उन्होंने गुजरात के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज पानी को घर-घर पहुंचाने के चलते भाजपा को एक सौ साल तक चुनाव में नहीं हराने की अपील की और साथ ही लोगों से चुनौती भरे लहजे में यह भी कहा कि अगर सौराष्ट्र कच्छ क्षेत्र के भाजपा के शासन और इसके पहले के विकास की तराजू पर तौल में भाजपा रत्ती भर भी कम पड़े तो इसे ‘लात मार कर’बाहर कर दे।

Advertising