'छोटे सरदार' के डांस ने खींचा मेलानिया का ध्यान, देखें क्यूट VIDEO

Tuesday, Feb 25, 2020 - 02:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी के मोती बाग स्थित एक सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास देखने पहुंची थी। मेलानिया के वेलकम के लिए स्कूल में डांस आदि का भी प्रोग्राम रखा गया था। इसी दौरान एक छोटे से सरदार बच्चे ने मेलानिया का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल मेलानिया के लिए स्कूल की बच्चियों ने जैसे ही स्टेज पर गिद्दा (पंजाबी डांस) डालना शुरू किया तो स्टेज के पास कतार में बैठा छोटा सरदार बच्चा खुद को नहीं रोक पाया और वह अपनी ही जगह पर खड़ा होकर भांगड़ा करने लगा।

 

इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स का ध्यान उस बच्चे की तरफ चला गया। यहां तक कि मेलानिया भी पूरे कार्यक्रम के दौरान उस बच्चे के डांस को ही देखती रही। इतना ही नहीं तालियां बजाकर उन्होंने बच्चे का हौसला भी बढ़ाया। बच्चे ने पूरी मीडिया का ध्यान ही अपनी तरफ खींच लिया। यहां तक की स्कूल के टीचर्स ने भी बच्चे को काफी एप्रिशिएट किया। बता दें कि मेलानिया के स्वागत में सर्वोदय उच्चतर माध्यमिक स्कूल को फूलों से सजाया गया था।

स्कूल में अनेक स्थानों पर फूलों से रंगोली बनाई गई थी और स्कूल का बैंड उनके स्वागत के लिए तैयार था। मेलानिया के स्वागत के लिए बच्चों ने पारंपरिक परिधान पहने थे। मेलानिया के स्कूल में आने पर उत्साहित छात्रों ने फूलमाला पहना कर और उनके माथे पर टीका लगा कर पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्हें फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया गया।

Seema Sharma

Advertising