मंदिर के बाहर सो रही थी तीन वर्षीय बच्ची, किडनैप कर शख्स ने किया बलात्कार

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 07:53 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जोधपुर जिले में कबाड़ बीनने का काम करने वाले एक व्यक्ति की तीन वर्षीय बेटी का रविवार तड़के एक आदमी ने कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। लड़की का कथित तौर पर उस समय अपहरण कर लिया गया जब वह अपने माता-पिता के साथ एक मंदिर के बाहर सो रही थी।

पुलिस के मुताबिक जब एक महिला सुबह करीब साढ़े छह बजे अपना स्टॉल (दुकान) लगाने आयी, तब उसने उस बच्ची को कपड़े में लिपटा पाया। बच्ची के शरीर पर जख्म के निशान थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए ले गई। परीक्षण से इस बात की पुष्टि हुई कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। उसके बाद घटनास्थल पर एक फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई।

सहायक पुलिस आयुक्त अनिल कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक आदमी रात करीब दो बजे बच्ची को ले जाता हुआ नजर आ रहा है। कुमार ने कहा, ‘‘हम सीसीटीवी रिकार्डिंग देख रहे हैं तथा आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।'' पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजेश कुमार यादव ने कहा कि बच्ची के परिवार का संबंध मध्यप्रदेश से है और वह जोधपुर में झुग्गी में रह रहा था। बच्ची के पिता कबाड़ बीनने का काम करता है जबकि उसकी मां को मनोरोग है। बच्ची का पांच साल का भाई भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News