दिल्ली: बुजुर्ग की हत्या का राज सुलझा, युवती ने 9 बार चाकू घोंपकर की थी हत्या!

Saturday, Jul 23, 2016 - 08:26 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मयूर विहार इलाके के समाचार अपार्टमेंट में एक बुजुर्ग विजय कुमार की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस सिलसिले में पालम की रहने वाली एक 25 वर्षीया युवती को गिरफ्तार किया गया है। पूर्वी दिल्ली के पुलिस आयुक्त ऋषिपाल ने बताया कि हत्या की यह वारदात बुधवार 20 जुलाई को हुई थी। 

समाचार अपार्टमेंट रहने वाले सीजीएचएस के एक रिटायर्ड अधिकारी विजयकुमार का खून से लथपथ शव उनके अपार्टमेंट में पाया गया था। घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं की गई थी, बस एक एलईटी टीवी गायब पाया गया था।  अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे से उस दिन वहां आने-जाने वाले लोगों का पूरा ब्यौरा जब खंगाला गया तो उस दिन 10 बजे पूर्वाह्न एक युवती के वहां आने-जाने का पता भी चला। 

लड़की पर शक तब हुआ जब कैमरे में कैद उसकी तस्वीर में अपार्टमेंट में आने के समय वह कोई और कपड़े और जाते समय कोई और कपड़े पहने दिखाई दी, साथ ही जाते समय उसने अपना चेहरा भी ढक रखा था। उसके हाथ में टीवी के आकार की कोई बड़ी सी वस्तु भी थी जिसे उसने कपड़े से ढक रखा था। अपार्टमेंट में तैनात सुरक्षा गार्ड से पूछताछ कर लड़की का पूरा हुलिया जानने के बाद उसे द्वारका में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।  

पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि बुजुर्ग विजयकुमार पिछले दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। वह नौकरी की तलाश में विजय कुमार के संपर्क में आई थी। उसने इसका फायदा उठाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो क्लिपिंग बनाकर उसे बदनाम करने की धमकी देकर कई दिनों से लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बुजुर्ग की हरकत से तंग आकर उसने 20 जुलाई को चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने युवती का बयान दर्ज कर लिया है। लेकिन वह सच्चाई का पता लगाने के लिए कई और कोण से भी इस जांच कर रही है

Advertising