मानवता हुई शर्मसार: 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप, 23 साल के लड़के ने किया घिनौना काम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 07:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 23 साल के युवक ने 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार शाम की है, आरोपी का नाम ओम जयचंद है जोकि एक सोसाइटी में काम करता था। उसने बुजुर्ग महिला को अकेला पाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

जानें पूरा मामला?
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बुजुर्ग महिला को अकेले टहलते हुए देखा और मौके का फायदा उठाकर मुंह दबाकर छठी मंजिल पर ले गया, जहां उसने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने गला घोंटकर महिला को मारने की कोशिश भी की। जब काफी देर तक महिला घर नहीं लौटीं, तो उनके परिवार वालों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया और उन्हें गंभीर हालत में पाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पिछले कुछ महीनों से सोसाइटी में इलेक्ट्रिशियन का काम कर रहा था। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

परिजनों की मांग
इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। बुजुर्ग महिला के परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News