85 वर्षीय बर्जुग मां को 3 बेटों ने घर से बाहर निकाला, गलियों में भटक रही मां पर नहीं आ रहा तरस

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 06:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क : गुरदासपुर के कस्बे काहनूवान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग महिला को उसके तीन बेटों ने घर से बाहर निकाल दिया, जिस कारण बुजुर्ग महिला पिछले 4 दिनों से सड़कों पर रह रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए गांव के सरपंच ठाकुर आफताब सिंह ने बताया कि कॉन्वेंट स्कूल के पास रहने वाली 85 वर्षीय कमलो देवी को उनके बेटों ने घर से बाहर निकाल दिया है, जिससे कमलो देवी की हालत दयनीय हो गई है। उन्होंने बताया कि कमलो देवी के तीन बेटे हैं, जिन्होंने कमलो देवी का घर आपस में बांट लिया और मां को घर से निकाल दिया। इस वजह से मां को पिछले तीन दिनों से सड़क पर बैठकर समय गुजारना पड़ रहा है।

आफताब सिंह ने यह भी बताया कि पहले हुए झगड़े के चलते उसने मां और उसके बेटों को एक साथ बैठाकर राजीनामा करा दिया था। जिसमें तय हुआ कि तीनों बेटे मां को घर में रखेंगे और जरूरी खर्च भी देंगे, लेकिन बेटों ने त्यागपत्र लटकाकर मां के प्रति कर्तव्य निभाने की बजाय उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद गांव के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई की और उनके बेटों से मां को फिर से घर के अंदर रखने पर सहमति जताई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News