शादी के 8 महीने बाद सामने आई पत्नी की सच्चाई, पति के पैरों तले खिसकी जमीन

Wednesday, Aug 02, 2017 - 07:43 PM (IST)

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक को वेबसाइट के माध्यम से विवाह करना महंगा पड़ गया। फरवरी 2017 में हुए विवाह के बाद से साथ रह रही दुल्हन युवक के घर से लाखों रुपए की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिंधी कॉलोनी निवासी लोकेश तलरेजा की शिकायत पर जसप्रीत कौर नामक युवती के विरुद्ध धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पेशे से कपड़ा व्यवसायी लोकेश ने पुलिस को बताया कि एक मेट्रिमोनियल साइट की माध्यम से जसप्रीत से उसने रीति रिवाज से विवाह किया था। विवाह के समय जसप्रीत के साथ एक बाबर खान नामक युवक परिचित के तौर पर मिला था। लोकेश ने बताया कि विवाह के बाद से ही जसप्रीत उस पर रुपए देने, अलग बैंक खाता खुलवाने, संपत्ति उसके नाम से करने का दबाव बनाने लगी थी। गत दिनों जसप्रीत अचानक नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में जसप्रीत पेशेवर अपराधी बताई जा रही है। पुलिस को जानकारी मिली है कि वह पूर्व में भी सिवनी के एक युवक को इसी तरह ठग चुकी है। पुलिस जसप्रीत और उसके साथी बाबर की तलाश कर रही है।

पूर्व पति ने बताई जसप्रीत की सच्चाई
धोखा होने के बाद लोकेश को पता चला कि वह कई शादियां कर चुकी है। लोकेश ने उसके शिकार पतियों में से जब एक पूर्व पति से बात की तो पता चला कि वह शादियां करके पैसे लेकर भाग जाती है।
 

Advertising