73 साल की महिला ढूंढ रही है दूल्हा, मैट्रिमोनियल एड में लिखा- मुझे अकेले नहीं बितानी जिंदगी

3/28/2021 12:08:32 PM

नेशनल डेस्क:  हमारे देश में 20 से 25 साल की उम्र को शादी के लिए सही समझा जाता है लेकिन आज कल के युवा ऐसा नहीं सोचते हैं। हर कोई पहले अपनी जिंदगी को सेटल करना चाहता है,  ऐसे में शादी के लिए सोच पाना थोडा मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही एक सोच के साथ एक महिला ने अपनी जिंदगी के 73 साल  निकाल दिए और अब वह उम्र के इस पड़ाव में दूल्हे की तलाश कर रही हैं।


जी हां, हम बात कर रहे हैं कर्नाटक कै मैसूर की एक रिटायर्ड टीचर की, जिन्होंने पति की तलाश के लिए मैट्रिमोनियल एड छपवाया है। इस विज्ञापन में महिला ने अपनी उम्र से अधिक उम्र के ब्राह्मण व्यक्ति के साथ शादी की इच्छा जाहिर जताई है। उनका कहना है कि वह अकेले जीवन व्यतीत कर रही हैं और जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं।


73 साल की महिला ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि मेरा कोई परिवार नहीं है। मेरी पहली शादी का अंत तलाक के रूप में हुआ। मुझे अकेले रहने में डर लगता है। मुझे लगता है कि मैं घर पर गिर पड़ूंगी,  मुझे बस स्टॉप से घर तक आने में डर लगता है। इस वजह से मैं लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही हूं। उन्होंने कहा कि परम्परागत रूप से शादी और पति से अधिक वो अपने लिए एक ऐसे साथी की तलाश कर रही हैं, जो बाकी की उम्र साथी की बनकर हमेशा उनके साथ रहे। महिला के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static