'राहुल गांधी हैं ‘‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’’ से ग्रस्त'

Monday, Dec 12, 2016 - 08:05 PM (IST)

नई दिल्ली: नोटबंदी समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर राहुल गांधी के लगातार प्रहार पर पलटवार करते हुए ।  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने आज कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ‘‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’’ से ग्रस्त हो गए और टीआरपी के लिए निम्न स्तर का बयान देने लगे हैं, एेसे में उन्हें स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए। उनकी यह मनोदशा दर्शाती है कि वे ‘‘अटेंशन सीकिंग डिसॉर्डर’’ के ग्रस्त हो गए हैं जो आम तौर पर कम उम्र में होता है,लेकिन अगर 48 वर्ष की आयु में भी राहुल इस डिसॉर्डर से ग्रस्त हैं तो उन्हें निश्चित रूप से स्वास्थ्य लाभ करना चाहिए। 

आम लोगों के पीएम हैं पीएम मोदी
 शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष को यह समझ लेना चाहिए कि मोदी सरकार देश में लंबे समय तक शासन करने वाली है। नरेंद्र मोदी आम लोगों के प्रधानमंत्री हैं और आम लोगों से जुड़े रहते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा था और मोदी सरकार देश से भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए कृतसंकल्प है। 
 शर्मा ने कहा, ‘‘ देश और गांव-गरीब के विकास में भ्रष्टाचार सबसे बड़ा बाधक है। 

भ्रष्टाचार है देश के विकास में बड़ी बाधा 
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को समूल नष्ट करने के लिए जो भी प्रभावी कदम उठाने होंगे मोदी सरकार उन कदमों को उठाएगी, चाहे कोई कितनी भी आलोचना क्यों न करे। ’’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि भ्रष्टाचार देश के विकास में बड़ी बाधा है। राहुल के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी जिक्र किया था कि विकास के लिए जारी किए गए एक रुपए में से केवल 10 पैसा ही लोगों तक पहुंचता है।  
 

Advertising