बोर्डिंग स्कूल में घिनौना कांड... हॉस्टल में 5 सीनियर्स ने 2 साल तक जूनियर छात्र से किया कुकर्म

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 07:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के एक नामी स्कूल के हॉस्टल में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 5 नाबालिग छात्रों पर अपने जूनियर साथी के साथ लगातार कुकर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित छात्र, जो 8वीं कक्षा में पढ़ता है, पिछले दो सालों से इस दर्दनाक अनुभव से गुजर रहा था। मामला तब सामने आया जब बच्चे को अन्य विद्यार्थी चिढ़ाने लगे और वह तनाव में रहने लगा।

पीड़ित के साथ दो साल तक होता रहा अत्याचार
पीड़ित छात्र ने जुलाई 2022 में स्कूल के हॉस्टल में दाखिला लिया था। उसके बाद से ही हॉस्टल में रहने वाले 5 सीनियर छात्र उसके साथ गलत काम करते रहे। आखिरकार, अन्य बच्चों के तानों और चिढ़ाने से तंग आकर पीड़ित छात्र मानसिक तनाव में आ गया और घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी।

स्कूल प्रशासन की लापरवाही
पीड़ित के परिजन जब स्कूल के प्रिंसिपल से मिले तो उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया गया, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। इसके बाद, परिजनों ने बच्चे का स्कूल से नाम कटवा लिया, फिर भी स्कूल प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया। आखिरकार, पीड़ित के परिजनों ने हिम्मत करके देहात थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 नाबालिग छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News