दिल्ली में आज बंद रहेंगे 400 पेट्रोल पंप (पढ़ें 22 अक्टूबर की खास खबरें)

Monday, Oct 22, 2018 - 05:42 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधरः दिल्ली सरकार के पेट्रोल, डीजल पर वैट घटाने से इनकार करने के विरोध में आज राष्ट्रीय राजधानी के 400 पेट्रोल पंप और उनसे जुड़े सीएनजी पंप बंद रहेंगे। ये सभी पंप 22 अक्टूबर सुबह 6 बजे से लेकर 23 अक्टूबर को सुबह 5 बजे तक बंद रहेंगे।

इसके अलावा अाइए अापको बताते हैं अाज की खास खबरें-

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पीस कॉन्फ्रेंस का करेंगे उद्घाटन 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार से महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। कोविंद सोमवार को नासिक में 'विश्वशांति अहिंसा सम्मेलन' का उद्घाटन करेंगे और मंगलवार को पुणे में सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। 

राहुल गांधी आज रहेंगे छत्तीसगढ़ के दौरे पर 

विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा आगामी 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस के युवराज और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश भरने और अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने के लिए अाज छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान रायपुर के साइंस कॉलेज में एक महती सभा को संबोधित करेंगे। 

निर्वाचन आयोग की टीम तेलंगाना चुनाव तैयारियों का आज लेगी जायजा 

मुख्य चुनाव अायुक्त अोम प्रकाश रावत आयुक्त सुनील अरोड़ा और अशोक लवासा तेलंगाना में चुनावों की तैयारी की समीक्षा के लिए सोमवार को यहां पहुंचेंगे। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रजत कुमार ने यह जानकारी दी। 

हीरो अाज लांच करेगी अपना Destini 125 स्कूटर

वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अाज मार्केट में अपने एक नए स्कूटर को लांच करने वाली है। इस नए स्कूटर का नाम Destini 125 है। माना जा रहा है कि इस नए स्कूटर का मुकाबला Activa 125, Honda Grazia, Suzuki Access 125 और Aprilia SR 125 से होगा।

खेल- 
अाज होने वाले मुकाबले


फुटबॉल: ब्लिगा स्टुटगार्ट बनाम डॉर्टमुंड 
फुटबॉल: पुणे बनाम बेंगलूर (आई.एस.एल. )
रेसिंग: एफ.-वन मेन रेस 

Pardeep

Advertising