आवारा जानवरों का आतंक: 4 साल के बच्चे को सांड ने बुरी तरह से रौंद डाला, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Monday, Mar 13, 2023 - 02:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में आवारा जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है और कई मासूम अब तक इनकी चपेट में आकर अपनी जिंदगी गवां चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले तेंलगाना के हैदराबाद में आवारा कुत्तों की टोली ने एक बच्चे को नोंच-नोंच कर बुरी तरह से मार डाला था। एक ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सामने आया है, जिसमें एक सांड ने बच्चे को बुरी तरह से रौंद डाला, जिसके बाद बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

वायरल वीडियो के मुतबािक, सड़क पर चार साल का एक बच्चा खड़ा हुआ है। इसी बीच सामने से काले रंग का सांड़ दौड़ता हुआ बच्चे के पास आता है, और उसे बुरी तरह से रौंद डालता है। इस पर भी जब सांड का दिल नहीं भरा, तो वो बच्चे को गिराकर उसके ही ऊपर ही बैठ गया। वीडियो में सांड एक बार नहीं बल्कि बार बार बच्चे को पटकता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही कुछ लोगों की नज़र बच्चे पर पड़ी तो वो दौड़कर बच्चे को बचाने पहुंचे और किसी तरह सांड के चंगुल से बचाने में कामयाब रहे। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस खौफनाक वीडियो को @Riz_wank नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं। कैप्शन में लिखा गया है, 'UP के अलीगढ़ में घर के बाहर खेल रहे मासूम पर सांड ने किया हमला, बच्चे की हालत गंभीर घटना का सीसीटीवी  वायरल। क्या आवारा जानवरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है?' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

 

rajesh kumar

Advertising