चार लोगों ने लड़की को ब्लैकमेल कर ठगे साढ़े 4 लाख, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 02:53 PM (IST)

देवास : ज़िले में खातेगांव में 16 साल की लड़की को ब्लैकमेल कर मानसिक उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। लड़की को ब्लैकमेल करने का सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। लड़की के पास उसके अश्लील फोटो पहुंचते रहे थे और वो ही लड़की को धमकाने लगे और उससे पैसे ऐंठते रहे।

दरअसल लड़की एक डांस एकेडमी में डांस सीखने के लिए जाती थी। वहीं पर एकेडमी संचालक ने लड़की को बहला फुसलाकर प्रेम जाल में फंसा लिया और धोखे से लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी इसी वीडियो के आधार पर पीड़िता को धमकाकर पैसे लेने लगा लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो अपने दोस्त को भी भेज दिया इसके बाद आरोपी के दोस्त ने भी पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया उसने भी पीड़िता से पैसे की मांग शुरू कर दी। बदमानी के डर से पीड़िता इन लोगों को पैसे देती रही।

पीड़िता की परेशानी जब ज्यादा बढ़ गई तो उसने इस सबके बारे में अपनी सहेली को बताया तो पीड़िता की सहेली के परिवार के लोगों ने भी पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया और उन्होंने भी धमकी देकर पैसे लेने शुरू कर दिया। इस सब से पीड़िता मानसिक रूप से परेशान हो गई तो उसने घर पर बता दिया जिसके बाद पुलिस को बताया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News