गुजरात में ATS का बड़ा एक्शन: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहे एक महिला समेत 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 03:36 PM (IST)

गांधीनगर:  गुजरात ATS के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी। गुजरात पुलिस के आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) ने गुजरात के तटीय शहर पोरबंदर से एक अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन से जुड़े एक विदेशी नागरिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। एटीएस की एक विशेष टीम पिछले कुछ दिनों से पोरबंदर और आसपास के इलाकों में विशेष अभियान के लिए सक्रिय थी. 

सूत्रों ने आज कहा, अपने अभियान के दौरान, एटीएस ने आतंकवादी संगठन से जुड़े एक विदेशी नागरिक और एक महिला सहित चार लोगों को हिरासत में लिया। सूत्रों के मुताबिक,   गिरफ्तार किए गए लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं।

सूत्रों ने कहा कि एटीएस के अभियान का नेतृत्व डीआईजी दीपेन भद्रन कर रहे थे, जो अन्य अधिकारियों के साथ कल से पोरबंदर में हैं। गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते के डीआईजी दीपेन भद्रन सहित अधिकारियों का एक बड़ा काफिला पोरबंदर में है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आईजी सहित अधिकारी यहां सीक्रेट ऑपरेशन के सिलसिले में हैं। अधिकारियों का काफिला पोरबंदर स्थित स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) के दफ्तर पहुंचा, जहां एटीएस ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन पूरा कर लिया है।

एटीएस सूत्रों ने बताया कि एटीएस ने पोरबंदर से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एटीएस सूत्रों ने बताया कि अभियान में डीआईजी दीपन भद्रन, एसपी सुनील जोशी, डीवाईएसपी केके पटेल, डीवाईएसपी शंकर चौधरी समेत अन्य अधिकारी शामिल थे। एटीएस सूत्रों ने कहा, "विदेशी नागरिकों से जुड़े सभी स्थानीय लोगों पर भी जांच तेज कर दी गई है। आज एटीएस या गुजरात पुलिस के शीर्ष अधिकारी पूरे ऑपरेशन के बारे में घोषणा कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News