रस्सी से हाथ-पैर बांध पिता को भेजी फोटो, मांगी 30 लाख की फिरौती, वजह जान कर चौंक गई पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 07:05 AM (IST)

कोटा; राजस्थान के कोटा में 21 वर्षीय एक महिला ने अपनी विदेश यात्रा के वास्ते 30 लाख रुपये जुटाने के मकसद से अपने अपहरण का झूठा नाटक किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। काव्या (21) को उसकी मां एक होस्टल में रहने तथा कोचिंग क्लास करने के लिए यहां छोड़कर गयी थी लेकिन वह पिछले साल महज तीन दिन यहां रही। उसका अब भी पता नहीं चला है।

कोटा पुलिस के अनुसार यह महिला अपने माता-पिता को तस्वीरें और संदेश भेजकर यह विश्वास दिला रही थी कि वह अब भी कोटा में ही है। काव्या के माता-पिता मध्यप्रदेश के शिवपुरी में रहते हैं और हाल में जब उन्हें 30 लाख रुपये की फिरौती और अपनी बेटी के हाथ-पैर बंधे होने की तस्वीर मिली तो वे चौंक गये।

 18 मार्च को काव्या के पिता रघुवीर धाकड़ ने कोटा पुलिस में शिकायत दर्ज करायी कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। कोटा की पुलिस अधीक्षक अमृता दुहान पुलिस जांच में पता चला कि आखिरी बार काव्या मंगलवार शाम को इंदौर में नजर आयी थी। उनके अनुसार जांच में पता चला कि कोटा में अपनी मां द्वारा एक छात्रावास में रखे जाने के बाद काव्य इंदौर चली गयी और वहां वहां अपने दो पुरूष मित्रों के साथ रह रही है।

पुलिस के अनुसार काव्या का एक दोस्त जांच में सहयोग कर रहा है और उसी ने पुलिस को बताया कि काव्या और दूसरा मित्र विदेश जाना चाहते थे लेकिन उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने फिरौती के लिए अपहरण का का नाटक रखा। माना जाता है कि काव्या और दूसरा मित्र साथ में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News