कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी, जिंदा पकड़े तीन आतंकी

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 01:33 PM (IST)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला के जंगल काजीगुंड में वीरवार को ऑपरेशन के दौरान अब तक तीन आतंकवादी अरेस्ट किए गए हैं। पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 14 नवंबर को यह ऑपरेशन शुरू हुआ था। पहले दिन एक आतंकवादी मार गिराया गया और इस ऑपरेशन में एक सैनिक भी शहीद हो गया।
PunjabKesari

खान ने बताया, गिरफ्तार आतंकवादियों की पहचान अत्ता मोहम्मद मलिक, शम्स उल बकर और बिलाल शेख के रूप की गई है। उन्होंने बताया कि अत्ता का घायल हालत में अरेस्ट किया गया जो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हम सोचते हैं कि इलाके में दो और आतंकवादी छिपे हुए हैं जिसके लिए ऑपरेशन जारी है। 

वहीं कुछ रोज पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ चल रही मुठभेड़ में एक और आतंकवादी ढेर हो गया था। करीब 32 घंटे से जारी इस मुठभेड़ में दो और आतंकी मारे गए थे, इसके बाद ऑपरेशन खत्म कर दिया गया था।

गौरतलब है कि 26 अक्तूबर को शोपियां में पुलिसकर्मी पर गोलीबारी के बाद अब आतंकियों ने एक बार फिर दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड हमला किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News