एक-दूसरे को बचाते पानी में डूबे 3 दोस्त, मौत से पहले ली आखिरी सेल्फी

Thursday, Aug 18, 2016 - 10:06 AM (IST)

अजमेर: हंसते-खेलते, मस्ती कर रहे दोस्त कुछ ही पलों में मौत के मुंह में चले गए, जिसने भी यह बात सुनी हैरान रह गया क्योंकि जो थोड़े समय पहले सैल्फी ले रहे थे और एक-दूसरे को छेड़ रहे थे अचानक मौत के आगोश में चले गए। हालांकि यह उनकी आखिरी सैल्फी थी। मध्यप्रदेश के जबलपुर से दरगाह जियारत करने आए चार दोस्तों में से तीन की बुधवार को आनासागर झील में नहाते समय डूबने से मौत हो गई।

चारों दोस्त 14 अगस्त को जबलपुर से अजमेर आए थे, बुधवार शाम को सभी वापस लौटने वाले थे लेकिन घर जाने से पहले तीन दोस्त- आसिफ, दानिश और दिलशाद ने रामप्रसाद घाट पर नहाने के लिए पानी में उतरे थे, तीनों को तैरना नहीं आता था। इसलिए तीनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पानी में उतरे।

एक युवक का पैर फिसल गया उसको बचाने के चक्कर में उसके दो साथी भी गहरे पानी में उतर गए। जब उनके चौथे दोस्त ने देखा कि वे डूब रहे हैं तो उसने शोर मचा कर लोगों से मदद की गुहार लगाई। जब तक कोई मदद के लिए पहुंचता तीनों डूब चुके थे। नाव चालकों ने काफी तलाश के बाद तीनों दोस्तों के शव बाहर निकाले। पिछले एक साल के दौरान रामप्रसाद घाट पर डूबने से 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

Advertising