डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई 2024 Bajaj Pulsar 220F बाइक, जल्द देगी दस्तक

Thursday, Apr 25, 2024 - 11:32 AM (IST)

ऑटो डेस्क. 2024 Bajaj Pulsar 220F बाइक डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है, जिससे पता चलता है कि यह बाइक जल्द लॉन्च होगी। नई बाइक में बदलाव किए गए हैं। इसे नए नीले और लाल रंग में पेश किया गया है और पहले से मौजूद सिल्वर रंग में भी जारी है। इसके अलावा इसके ग्राफिक्स में भी बदलाव किया गया है और टैंक पर '220' बैज लिखा गया है।


पावरट्रेन


2024 Bajaj Pulsar 220F में कोई अन्य बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें 220cc, एयर ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है, जो 20bhp की अधिकतम पावर और 18.55nm का पीक टॉर्क आउटपुट जेनरेट करता है। इसमें ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स 5-स्पीड यूनिट है।


ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर


2024 मॉडल में सबसे बड़े बदलाव के तौर पर नया ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो नई बजाज पल्सर बाइक्स से लिया गया है। अब इसमें नया क्लस्टर गियर पोजीशन इंडिकेटर, मोबाइल नोटिफिकेशन अलर्ट, फ्यूल इंडीकेटर और टाइमिंग, नॉर्मल ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज होंगे। 


बजाज राइड कनेक्ट एप्लिकेशन


इसमें एक बजाज राइड कनेक्ट एप्लिकेशन होगा, जो बाइक और मोबाइल फोन को कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। इसका मतलब है कि क्लस्टर को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी। इसके अलावा मोबाइल डिवाइस चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट भी है।

Parminder Kaur

Advertising