2014 का विकास सो गया, अब भगवान याद आ रहे हैं: भुजबल

Tuesday, Oct 23, 2018 - 10:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने एक निजी चैनल कार्यक्रम में बातचीत के दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने की घोषणा पर तंज कसा। उन्होंने कहा, जहां तक अयोध्या जाने की बात है, हम उद्धव जी को शुभकामनाएं देते हैं। लेकिन हम ये कहना चाहते हैं कि अयोध्या काफी दूर है। यहां मुंबई के लोग बाला साहेब ठाकरे को भगवान मानते हैं, पहले उनके लिए कुछ बनाओ।

बता दें कि एक निजी चैनल के कार्यक्रम "2019 के चुनाव, कौन किसके साथ" में शिवसेना सांसद अरविंद सावंत, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी सीएम छगन भुजबल और महाराष्ट्र सरकार के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने शिरकत की।

राम मंदिर पर क्या बोले एनसीपी नेता
भुजबल ने आगे कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। उन्होंने कहा, अगर कानून तोड़ना ही था, तो पिछले चार साल में वहां जाकर मंदिर बनाना चाहिए था। उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर चर्चा को चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि 2014 में जो विकास चला था, वो सो गया है, इसलिए अब जब संकट का वक्त आ गया है, तो भगवान याद आ रहे हैं। एनसीपी नेता ने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी-शिवसेना सरकार के खिलाफ है, इसलिए एनसीपी की कोशिश कांग्रेस और अन्य पार्टियों के साथ जाने की रहेगी। उन्होंने कहा कि कुछ वक्त के लिए बीजेपी महाराष्ट्र की नंबर 1 पार्टी बन गई है, लेकिन अब नहीं बनेगी।

कांग्रेस नेता ने बीजेपी-शिवसेना को लेकर क्या कहा
वहीं कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने बीजेपी-शिवसेना के आपसी तालमेल पर कहा कि यह दोनों पार्टियों की चाल है और एक पक्ष की बात करता है, दूसरा विपक्ष की भूमिका में रहने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी-शिवसेना की सरकार का नुकसान राज्य की जनता को मिल रहा है।

Yaspal

Advertising