तेलंगाना: 20 साल की महिला को किडनैप कर दो दिन तक किया गैंगरेप, TRS नेता का बेटा और उसका दोस्त गिरफ्तार

Tuesday, Apr 19, 2022 - 08:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाड कस्बे में 20 साल की युवती से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने टीआरएस नेता के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, उसका अपहरण करने के बाद उसे नशीला पदार्थ देकर दो दिनों तक उसके साथ सामूहिक बालात्कार किया गया। पीड़िता के परिवार के अनुसार, एक स्थानीय राजनेता के बेटे सहित दो लोग अपराध में शामिल थे।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों, शेख गौस पाशा और साईराम रेड्डी को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक राज्य की पार्टी सत्तारूढ़ स्थानीय तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस)के नेता का बेटा है। महिला ने बताया कि, शुक्रवार को रात करीब 9:30 बजे उसका अपहरण किया गया। उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ऑटो से सुनसान जगह ले जाया गया और बंधक बना लिया गया। जहां दो दिन तक उसके साथ मारपीट और बलात्कार किया गया।

दो दिन बाद किसी तरह वह पुरुषों से बचकर निकली और अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन उसको लेकर पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। अपनी लिखित शिकायत में, पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे आरोपी मोहम्मद घोष, जो TRS वार्ड पार्षद का बेटा है। साईराम रेड्डी ने एक ऑटो में उठाया और तीन दिनों तक एक कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता ने आगे कहा कि यहां दोनों आरोपियों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया गया, जबकि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया।

rajesh kumar

Advertising