18 साल का लड़का UPSC पास किए बिना ही बन गया IPS, पुलिस ने पार्टी करते हुए को दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 06:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के जमुई में 18 साल का एक लड़का, मिथिलेश कुमार बिना UPSC परीक्षा पास किए IPS ऑफिसर की वर्दी पहनकर घूम रहा था। वह इस खुशी में समोसा पार्टी भी कर रहा था। जब लोगों को उस पर शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
PunjabKesari
कैसे पकड़ा गया मिथिलेश
मिथिलेश ने IPS की वर्दी पहन रखी थी और कमर में पिस्टल लटकाए हुए था। वह लगभग 2 लाख रुपए की बाइक पर बैठकर बाजार में समोसे खाने के लिए रुका। लोगों को उसका हुलिया अजीब लगा, जिसके चलते उन्होंने थाने में शिकायत की। इसके बाद सिकंदरा थानाध्यक्ष, मिंटू कुमार सिंह, मौके पर पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
मिथिलेश का खुलासा
गिरफ्तारी के बाद मिथिलेश ने चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि खैरा इलाके के मनोज सिंह नाम के एक व्यक्ति ने उसे पुलिस में नौकरी लगवाने का ऑफर दिया था। इसके लिए उसने अपने मामा से दो लाख रुपए उधार लेकर मनोज को दिए। मनोज ने उसे IPS की वर्दी, बैच और पिस्टल दी और कहा कि अब वह IPS अधिकारी है।
PunjabKesari
पुलिस का बयान
SDPO सतीश सुमन ने कहा कि मिथिलेश लखीसराय जिले के गोवर्धन बीघा गांव का रहने वाला है। यदि उसने सच में पैसे देकर फर्जी IPS की वर्दी ली है, तो यह जमुई पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होगी। पुलिस अब इस गिरोह के बारे में और जानकारी इकट्ठा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News