दादा काे मंहगा पड़ा शादी में हेलिकॉप्टर बुलाना, किडनैप हुअा पाेता!

Wednesday, May 04, 2016 - 06:33 PM (IST)

भोपाल: भाेपाल के रहने वाले एक करोड़पति किसान के पाेते का अपहरण हाेने की खबर है। 14 साल के मोहित मीणा का 24 घंटे बाद भी पुलिस काेई सुराग नहीं लगा पाई है। जानकारी के मुताबिक, माेहित घर से कुछ दूर खेल रहा था कि अचानक बाइक पर सवार युवकाें ने उसे किसी बहाने से पास बुलाया और किडनैप करके ले गए। बच्चे की तलाश में बागसेवनिया पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी हुई है। 

7वीं का छात्र माेहित परीक्षा खत्म होने के कारण करीब एक महीने से घर पर ही था। सोमवार शाम वह करीब 5 बजे घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। जब रात 9 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। मोहित के दोस्त निक्का ने बताया कि एक दुबले-पतले दाढ़ी वाले अंकल स्प्लेंडर से आए थे। उन्होंने हमे जेसीबी खराब होने का बताते हुए कहा कि उसके पार्ट लेना है। हम दोनों बाइक पर बैठ गए, लेकिन उन्होंने मुझे मेरे घर पर छोड़ दिया। माेहित के दादा अवधनारायण के 4 बेटे है- मनोहर, रघुवीर, मनमोहन और बलवीर हैं। उनके नाम करोड़ों की 75 एकड़ जमीन है। 

4 साल पहले बलवीर की शादी के लिए उन्होंने एक निजी कंपनी से हेलिकॉप्टर लिया था। हेलिकॉप्टर से ही बारात विदिशा पहुंची थी। हेलिकॉप्टर में दूल्हे के अलावा अवधनारायण और करीब 5 लोग बैठे थे। इसके बाद से वे सुर्खियों में आ गए थे।

Advertising