गले में फंदा और दर्द में होने का नाटक... Reel बना रहे 11 साल के लड़के की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 07:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सोशल मीडिया के लिए रील बनाते समय गले में फंदा लगाने से 11 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) रवि भदौरिया ने बताया कि शनिवार शाम अम्बाह कस्बे में हुई घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। रील बनाने के दौरान कई युवाओं की जान भी जा चुकी है। इसके बावजूद युवा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही अंबाह कस्बे से शनिवार शाम हुई घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें फांसी लगने से एक लड़के की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि सातवीं कक्षा में पढ़ने वाला करण परमार अपने घर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। घटनास्थल पर एक लड़के द्वारा बनाए गए कथित वीडियो में, करण के गले में एक पेड़ से फंदा बंधा हुआ है और वह ऐसे अभिनय कर रहा है जैसे उसे दर्द हो रहा हो, जबकि उसके आसपास अन्य बच्चे खेल रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, अन्य बच्चों को लगता है कि करण अभिनय कर रहा है, लेकिन कुछ देर में ही वह अचेत हो गया। पुलिस ने बताया कि करण के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News