जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान 11 लोगों के फोन चोरी, बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर दी जानकारी

Tuesday, Aug 27, 2019 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजधानी दिल्ली में निगम बोध घाट पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो सहित कम से कम 11 व्यक्तियों के फोन चोरी हो गए। पतंजलि के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने इसकी जानकारी दी। 

पतंजलि प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि दुखी मन के साथ जब सब आधुनिक भारत के प्रखर व्यक्तित्व अरुण जेटली जी को अंतिम प्रणाम कर रहे थे, तब ये फोटो जिस मोबाइल से लिया गया वह फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया। दुखद है कि निगमबोध घाट में मेरा, सांसद बाबुल सुप्रियो और 9 अन्य लोगों के फोन चोरी हो गए।  तिजरावाला ने अपने फोन की वर्तमान लोकेशन को भी ट्वीट कर दिल्ली पुलिस को बताया।

वहीं बाबुल सुप्रियो ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि किसी ने बड़ी चालाकी से फोन उठा लिया। उन्होंने लिखा कि मैंने उस आदमी का हाथ भी पकड़ा था जब वह खुद लेकिन वह भाग निकला। मुझे बताया गया है कि कम से कम 35 लोगों के फोन चोरी हो गए हैं। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि फोन को ट्रैकिंग पर लगाया है। उस वक़्त बारिश भी हो रही थी तो एक सम्भावना ये भी है कि फोन कहीं गिरा हुआ हो लेकि  हमने चोरी की एफआईआर दर्ज की है। 

vasudha

Advertising