छत्तीसगढ़ में ‘आफत’ की बारिशः सीआरपीएफ कैंप में 6 बैरक क्षतिग्रस्त होने से 11 जवान घायल

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 02:01 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में आंधी से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का शिविर क्षतिग्रस्त होने से अर्धसैनिक बल के 11 जवानों को चोट पहुंची है। पुलिस अधिकारियों शुक्रवार को बताया कि जिले में आज दोपहर बाद आंधी से सेडवा गांव में सीआरपीएफ का शिविर क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में 11 जवान घायल हुए हैं।
 

बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने बताया, ''बस्तर जिले के दरभा थाना क्षेत्र के सेडवा गांव में स्थित सीआरपीएफ के 241वीं बटालियन के शिविर को एक शक्तिशाली तूफान के बाद काफी नुकसान पहुंचा है।" उन्होंने बताया, ‘‘दोपहर बाद सवा तीन से सवा चार बजे के बीच तेज आंधी-तूफान और बारिश के कारण सेडवा गांव स्थित सीआरपीएफ के शिविर को भारी नुकसान पहुंचा।

जवानों के आवासीय बैरकों के छत की टीन शीट, आयरन फ्रेम, बिजली फिंटिग, फॉल्स सीलींग आदि क्षतिग्रस्त हुए हैं। बैरकों में लगे छत की टीन का शीट उड़कर शिविर के आस-पास के क्षेत्रों में बिखर गया।'' उन्होंने बताया कि इस आपदा में शिविर में तैनात 11 जवानों को चोट पहुंची है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जवानों का इलाज वाहिनी मुख्यालय में किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News