Video: रिहायशी इलाके में पहुंच गया 10 फुट लंबा मगरमच्छ, डरकर भागे लोग

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के वडोदरा शहर में भारी बारिश के कारण समंदर सा नजारा देखने को मिल रहा है। हर जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। इस हालात में इंसान तो इंसान, जानवर भी परेशान है। विश्वामित्री नदी का जलस्तर बढ़ने के चलते मगरमच्छ भी शहर में बह कर पहुंच गये हैं, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

 

लालबाग क्षेत्र के नजदीक राजस्तंभ सोसायटी में उस समय हड़कंप मच गया जब 10 फुट लंबा मगरमच्छ वहां पहुंच गया। वह एक घर के दरवाजे के ठीक सामने पहुंच गया, जिसके बाद राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम ने कड़े संघर्ष के बाद उस पर काबू पाया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है , जिसमें मगरमच्छ पानी में तैरता दिखाई दे रहा है। हालांकि लोग उसके डर से भागते नजर आ रहे हैं। 

 

वहीं कच्छ जिले में भुज हवाई अड्डे की ओर जाने वाली एक सड़क पर एक पांच फुट लंबा एक मगरमच्छ अज्ञात गाड़ी से कुचलकर मर गया। भुज रेंज वन अधिकारी प्रदीप कुमार वाघेला ने बताया कि स्थानीय लोगों ने शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर इस मगरमच्छ को सड़क पर मृत देखा और उन्होंने अधिकारियों को इसकी सचूना दी। दरअसल भारी वर्षा होने से विश्वामित्री नदी उफान पर आ गयी जिससे मगरमच्छ जलमग्न सड़कों पर आ गये। इस तरह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News