आखिर बोनी कपूर ने खोला राज, बताया क्या हुआ था उस रात श्रीदेवी के साथ

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 11:00 AM (IST)

24 फरवरी को श्रीदेवी की पुण्यतिथी है। ठीक एक साल पहले की दर्द भरी यादें इस दिन फिर ताजा हो जाएगी जब श्रीदेवी पूरे देश को सदमे में छोड़कर दुनिया को अलविदा कह गई थीं। पूरा कपूर परिवार उनकी डेथ एनीवर्सरी पर चेन्नई में पूजा का आयोजन करवा रहा है। ये दौर बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के लिए काफी मुश्किल रहा थ जहां श्रीदेवी के निधन से पूरा देश सदमे में था वहीं उनकी मृत्यु को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही थी  ऐसे में श्रीदेवी की फैमिली पर क्या गुजरी ये कोई अंदाजा नहीं लगा सकता।
PunjabKesari
पहले जताया गया कार्ड‍ियक अरेस्ट का शक
काफी समय तक बताया जा रहा था कि श्रीदेवी का निधन कार्ड‍ियक अरेस्ट से हुआ है लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने सबकुछ उलझाकर रख दिय। रिपोर्ट में कहा गया कि कार्ड‍ियक अरेस्ट नहीं उनकी मृत्यु डूबने से हुई है। बस फिर क्या था इस मिस्ट्री को लेकर कई बातें कही जानें लगी। इन बातों ने कपूर परिवार का दर्द और भी बढ़ा दिया।
PunjabKesari
करीबी की शादी पर गई थी श्रीदेवी
श्रीदेवी उस वक्त दुबई में थीं। यहां वह बोनी और खुशी के साथ एक करीबी रिश्तेदार की शादी में आई थीं। शादी के बाद श्रीदेवी कुछ वक्त और दुबई में रुकना चाहती थीं क्योंकि उन्हें जान्हवी के लिए कुछ शॉपिंग करनी थी। बता दें कि जान्हवी उस वक्त ‘धड़क’ की शूटिंग की वजह से दुबई नहीं जा पाई थीं। बोनी कपूर को काम से वापस आना पड़ा, खुशी भी उन्हीं के साथ लौट आईं।  ऐसे में श्रीदेवी अकेली रह गईं।  
PunjabKesari
बोनी कपूर ने किया था खुलासा
बोनी कपूर ने बताया था कि 24 की सुबह श्रीदेवी ने बोनी को मैसेज किया ‘पापा मैं तुम्‍हें मिस कर रही हूं। श्रीदेवी प्यार से बोनी को ‘पापा’ बुलाती थीं. बोनी ने जवाब में कहा कि ‘मैं भी तुम्हें मिस कर रहा हूं। श्रीदेवी को नहीं पता था कि बोनी उन्हें सरप्राइज देने के लिए शाम की फ्लाइट बुक कर चुके हैं। बोनी कपूर ने बताया कि शाम 6:30 बजे के करीब वे दुबई के होटल पहुंचे थे। वे श्रीदेवी को बिना बताए डुप्लीकेट चाबी के जरिए होटल के कमरे में आ गए थे। श्रीदेवी उन्हें देखकर बहुत खुश हुईं और कहा ‘मैं जानती थी कि तुम आओगे’। 
PunjabKesari
दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई और दोनों ने प्लान बनाया कि वे 25 की रात दुबई से इंडिया के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीं 24 की रात के लिए दोनों ने डिनर का प्लान बनाया और श्रीदेवी फ्रेश होने बाथरूम चली गई। बोनी कपूर टीवी पर मैच देखने में बिजी हो गए। जब काफी देर तक श्रीदेवी बाथरूम से नहीं निकलीं तो बोनी कपूर बाथरूम के दरवाजे पर जाकर उन्हें बुलाने लगे। कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर बोनी डर गए और दरवाजे पर धक्का दिया तो देखा वो खुला था। वे अंदर गए तो पैरों तले जमीन खिसक गई.. उन्होंने श्रीदेवी बाथटब में पाया। बोनी कपूर ने कहा कि वे समझ नहीं पा रहे थे कि श्रीदेवी बेहोश होकर डूबी हैं या डूबने से बेहोश हुई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News