वक्त के साथ बदलें अंदाज

Sunday, Aug 02, 2015 - 10:15 AM (IST)

हॉट लुक्स और लेटैस्ट स्टाइल हर किसी को लुभाता है । यदि आप भी बदलते स्टाइल के साथ अपने अंदाज को थोड़ा बदल लेंगी, तो हर कोई आपकी अदा का दीवाना बन जाएगा ।

जंप सूट एवं डांगरीज
पिछले काफी समय से जंप सूट्स फैशन में हैं, परंतु इस बार जंप सूट्स के साथ डांगरीज भी फैशन में हैं । वास्तव में ’60 के दशक का यह ट्रैंड कंफर्टेबल होने के साथ-साथ खूबसूरत भी लगता है । इसे एक बार अवश्य ट्राई करें ।

ट्राऊजर्स 
ट्राऊजर्स में इस साल लूज पैंट्स का चलन है । इसके अलावा ट्राऊजर्स के कट्स के साथ भी नए एक्सपैरीमैंट देखने को मिल रहे हैं।

साड़ी में हाई फैशन लुक
साड़ी की ड्रेपिंग और लैंथ पर भी इन दिनों काफी काम किया जा रहा है । फैशन डिजाइनर्स साड़ी को जैकेट और बैल्ट के साथ पेयर कर रहे हैं, जो किसी भी  ट्रैडिशनल साड़ी को हाई फैशन लुक देता है। 

डिटैचेबल नैक लाइन और कफ्स
हैवी वर्क वाले डिटैचेबल नैक लाइन और कफ्स आजकल फैशन वर्ल्ड में काफी पॉपुलर हो रहे हैं । आप जब भी चाहें, इन्हें नैक लाइन या स्लीव्स पर अटैच कर के अपनी सिंपल-सी ड्रैस को पार्टी लुक दे सकती हैं । 

कलर ब्लॉकिंग
तीन-चार ब्राइट कलर्स का एक ड्रैस में कांबिनेशन भी युवतियों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । इस तकनीक को कलर ब्लॉकिंग कहते हैं । 
टेल हेम लाइन
टेल हेम लाइन ड्रैस यानी ऐसी घेरदार ड्रैस, जो आगे की तरफ से ऊंची हो और पीछे की तरफ  से लंबी, इस सीजन में इन है । टेल हेम लाइन आप को ट्रैडिशनल या फ्यूजन आऊटफिट में ही नजर आएगी । 

फ्रिल्स एवं रफल्स
प्रयोग के तौर पर स्लीव्स, नैक और बटन लाइन पर फ्रिल्स एवं रफल्स का इस्तेमाल करके देखा जा सकता है ।

डेनिम जैकेट्स 
1960 के दशक के डेनिम के शॉर्ट जैकेट्स का ट्रैंड भी एक बार फिर से लौट आया है ।

पॉलिड कलर
पॉलिड कलर में वी नैक के टी-शर्ट्स भी इस साल फैशन में इन हैं, जिनकी स्लीव के साथ थोड़ा एक्सपैरीमैंट किया गया है । वाइड स्लीव डिफरैंट कट्स इन्हें खूबसूरती प्रदान करते हैं । 

प्रिंट में वैरायटी
पोशाकों में ज्योमैट्रीकल, ग्राफिकल, फ्लोरल और एनिमल प्रिंटस में कई तरह की वैरायटी आप के स्टाइल को और भी निखार देगी।

Advertising