जब करना हो गर्लफ्रेड को इम्प्रेस

Monday, Jul 27, 2015 - 06:02 PM (IST)

अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करना कोई आसान काम नहीं होता और अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए कई बार तो बहुत समय लग जाता हैं । अपनी गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए उसकी पंसद और नापंसद का खासतौर पर ध्यान रखना पड़ता हैं । अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के कुछ आसान तरीके इस प्रकार हैं ।

- सारे दिन की भागदौड़ के बाद जब आप घर वापिस आएं तो अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर  के लिए कही बाहर ले जाएं जिससे उसकी और आपकी सारे दिन की थकान मिट जाएं और एेसा करने से आपसी प्यार भी बढ़ेगा । 

- अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए उसे कोई गिफ्ट दे सकते हैं और अगर आपकी गर्लफ्रेंड ऑफिस में हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड को फूलों का गुलदस्ता भेज कर उसे सरप्राइज दे सकते हैं ।

- अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस  करने के लिए किसी ट्रिप का आयोजन भी कर सकते हैं और हो सकें तो बड़े प्यार से उसकी आंखों को बंद करके सरप्राइज कहकर उसके हाथों में ट्रिप का नोट पकड़ाकर भी उससे अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं ।

- अपने प्यार भरे लम्हों को तस्वीरों में खींचकर उसका एक एलबम तैयार करके भी आप अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस कर सकते हैं । इन तस्वीरों को फोटो एलबम में या किसी सीडी में तैयार करके उसे गिफ्ट कर सकते हैं ।

- अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने सारे स्पैशल occasions को सेलिब्रेट करें ।

- हो सकें तो उसे समय समय पर अपने प्यार का इजहार करते रहे और उसे बतलाए कि आप उससे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं ।

Advertising