इनके जलवे हैं जरा हटके

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2015 - 02:28 PM (IST)

फैशन की समझ सिर्फ बड़ों को ही नहीं, बच्चों को भी उतनी ही होती है ।  इस बात को हाल ही में आयोजित हुए इंडिया किड्स फैशन वीक 2015 के आयोजन के दौरान बच्चों ने साबित करके दिखा दिया ।  दो दिन तक चले इस फैशन शो का आयोजन दिल्ली के ग्रैंड होटल में किया गया था । इस कार्यक्रम में बच्चों ने अपने स्टाइल को बड़े ही जोश और आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर उतारा ।

करिश्मा को पसंद आया कॉन्सैप्ट

फैशन शो के पहले दिन में शो स्टॉपर के रूप में करिश्मा कपूर और नायोनिका चटर्जी जैसी स्टाइल आइकन ने भी रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा । कार्यक्रम के दौरान करिश्मा कपूर ने कहा, ‘‘मां बनना मेरे लिए जीवन में हर पुरस्कार से बढ़ कर है । इन बच्चों ने तो इस फैशन शो में चार चांद लगा दिए हैं । बच्चे बिल्कुल प्रोफैशनल्स की तरह रैम्प पर आए हैं । बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए किड्स फैशन वीक एक अच्छा कॉन्सैप्ट है ।’’

मैजिकल समर कलैक्शन
दूसरे दिन लिटिल रॉयल्स, माई लिल बैरी, नौटी-नाटी, डॉटर्स ड्रीम वर्ल्ड और जबॉन्ग जैसे ब्रांड्स के साथ एलीशा वधवानी और रितु बेरी ने अपना कलैक्शन पेश किया । यह शो लड़कियों के लिए बीबा के चिल्ड्रन लेबल मैजिकल समर कलैक्शन के साथ शुरू हुआ जिसमें लड़कियों के नए कलैक्शन के साथ नायोनिका चटर्जी ने रैम्प पर शो स्टॉपर के रूप में वॉक किया । इसके अलावा बच्चों के लिए ऑनलाइन बुटीक चलाने वाली शीना क्रिएशन ने भी अपना नया कलैक्शन पेश किया ।

राजस्थानी संस्कृति की झलक
फैशन शो में मेधा नंदा ने भी अपने कलैक्शन लोटस को पेश किया। शो में फाइनल वॉक अभिनेत्री रुही सिंह ने किया । इसके साथ ही साल 2008 में मिस इंडिया रह चुकीं पार्वती ओमानाकुट्टन ने भी रैम्प पर बच्चों के साथ वॉक किया । शो के दौरान राजस्थानी संस्कृति की झलक भी देखने को मिली । यह झलक दिखी डिजाइनर कीर्ति राठौर के कलैक्शन में । कीर्ति का यह कलैक्शन राजस्थान के रंगारंग त्यौहारों से प्रेरित था जिसमें अनूठी शेरवानियों को पेश किया गया। कीर्ति के लिए शो स्टॉपर जसबीर जस्सी बने थे।

- गुंजन मिश्रा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News