यकीन नहीं था कि छोटे शहर की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी : चंदन रॉय

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 07:53 PM (IST)

मुंबई, 21 मई (भाषा) अभिनेता चंदन रॉय का कहना है कि जब वह अमेज़न सीरीज़ "पंचायत" से जुड़े थे तो उन्हें यकीन नहीं था कि छोटे शहर की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।

दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक इंजीनियरिंग स्नातक है और बेहतर नौकरी के विकल्प की कमी के कारण, उत्तर प्रदेश में दूरदराज के एक गांव फुलैरा में पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में काम करने लगता है।
आठ एपिसोड की इस सीरीज की शुरुआत अप्रैल 2020 में हुई थी और प्राइम वीडियो पर इसने काफी ख्याति अर्जित की। इसके दूसरे संस्करण को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।
इस कार्यक्रम में त्रिपाठी के भोले-भाले सहायक और करीबी विकास की भूमिका निभाने वाले रॉय ने ''''पीटीआई-भाषा'''' को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि लोगों ने इसे ऐसे समय पसंद किया जब ‘ओटीटी’ पर अपराध से जुड़े कार्यक्रमों की बहुलता थी।

उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं ‘पंचायत’ की पटकथा पढ़ रहा था और कार्यशाला कर रहा था, तो इस बात को लेकर भ्रम में था कि क्या गांव के लोगों पर आधारित यह कार्यक्रम पसंद किया जाएगा क्योंकि उस समय जो कार्यक्रम आ रहे थे, वे अपराध और एक्शन आधारित थे, लेकिन हमारे कार्यक्रम को पसंद किया गया।’’
अभिनेता ने कहा कि उन्हें कार्यक्रम में उनकी भूमिका के लिए सभी आयु वर्ग के दर्शकों से प्रशंसा मिली है। अभिनेता रॉय (26) बिहार के महनार गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अपने छोटे शहर की परवरिश ने उनके चरित्र को प्रभावित किया।
उन्होंने कहा "एक छोटे से शहर से ताल्लुक रखने वाले चरित्र को समझने और इसे ईमानदारी से निभाने के लिए यह कारगर साबित हुआ।''''
रॉय ने कहा "जब मैंने पहली बार जीतू सर (कुमार) के साथ काम किया तो मैंने उनका बहुत सारा पिछला काम देखा और फिर हमने एक कार्यशाला की, जिससे हमारे लिए अपने किरदारों के बीच उस बंधन को बनाना आसान हो गया। आज हमारा तालमेल बहुत अच्छा है।"
''पंचायत'' के दूसरे संस्करण में अभिनेत्री नीना गुप्ता और सांविका के अलावा अभिनेता रघुबीर यादव, फैसल मलिक भी शामिल हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News