कांग्रेस नेता पटोले ने कही प्रधानमंत्री को पीटने-गाली देने की बात, बाद में दी सफाई

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 10:19 PM (IST)

मुंबई, 17 जनवरी (भाषा) कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले सोमवार को तब विवाद में घिर गए, जब वह एक वीडियो में कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए कि वह मोदी को "पीट सकते हैं" और "गाली दे सकते हैं।"
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पटोले पर हमला बोलते हुए उनकी निंदा की।

इस वीडियो को एक चैनल और फिर नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस द्वारा ट्वीट किया गया। इसमें पटोले को भंडारा जिले में ग्रामीणों से कथित तौर पर यह कहते सुना जा सकता है, ‘‘मैं मोदी को पीट सकता हूं, मैं उन्हें गाली दे सकता हूं। यही वजह है कि वह (मोदी) मेरे खिलाफ प्रचार करने आए।"
विवाद के बाद, पटोले ने कहा कि लोगों ने उनसे उनके निर्वाचन क्षेत्र में मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में शिकायत की थी और उन्होंने इस तरह की बात प्रधानमंत्री के लिए नहीं कही।

पटोले ने कहा, "मैं फिर से स्पष्ट कर दूं कि मैं प्रधानमंत्री के बारे में नहीं, बल्कि मोदी नाम के एक स्थानीय गुंडे के बारे में बात कर रहा था।"
कथित टिप्पणी के संदर्भ में फडणवीस ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री 20 मिनट तक सड़क पर फंसे रहे और वहां के कांग्रेसी मुख्यमंत्री ने इस पर ध्यान तक नहीं दिया।

फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘‘अब, महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख कह रहे हैं कि वह मोदी को पीट सकते हैं और उन्हें गाली दे सकते हैं। कांग्रेस यह क्या कर रही है।’’
नेता विपक्ष ने कहा कि पटोले सिर्फ शारीरिक रूप से बड़े हुए हैं, मानसिक रूप से नहीं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News