टीएमसी-आप अपनी कल्पना में पहले ही गोवा में हो चुकी है सत्तासीन : संजय राउत

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 08:26 PM (IST)

मुंबई, 16 जनवरी (भाषा) गोवा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आम आदमी पार्टी (आप) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां अपनी कल्पना में पहले ही तटवर्ती राज्य में सत्ता में आ चुकी हैं।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस, एमजीपी, जीएफपी जैसी परंपरागत प्रतिस्पर्धी पार्टियों के अलावा इस बार के गोवा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप और ममता बनर्जी नीत टीएमसी भी मुकाबले के लिए तैयार है। गोवा में 14 फरवरी को मतदान होगा। राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस फैल रहा है, लेकिन वह गोवा में जाकर घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। राउत ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री गोवा में घर-घर प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस फैल रहा है और वह घर-घर जा रहे हैं। अपनी पार्टी का विस्तार करना अच्छा है, लेकिन देखते हैं कि गोवा में क्या होता है। जब वह प्रचार अभियान चला रहे थे, तब मैं सड़क पर था।’’ शनिवार को केजरीवाल उत्तरी गोवा के सेंट आंद्रे विधानसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिये घर-घर प्रचार अभियान में शामिल हुए। राउत ने कहा, ‘‘टीएमसी और आप अपनी कल्पना में पहले ही सत्ता में आ चुकी है।’’
चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को कोई सफलता नहीं मिली थी। इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पहले से ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ गठबंधन की घोषणा कर चुकी है, जबकि टीएमसी ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन किया है।
टीएमसी ने गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा को टक्कर देने के लिए हाल ही में कांग्रेस और आप के साथ महागठबंधन बनाने का संकेत दिया था।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News