नृत्यांगना शोभना ओमीक्रॉन से संक्रमित

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 03:52 PM (IST)

मुंबई, 10 जनवरी (भाषा) अभिनेत्री और भरतनाट्यम नृत्यांगना शोभना का कहना है कि वह कोरोना वायरस के नये स्वरूप ओमीक्रोन से संक्रमित हो गयी हैं और ''''जोड़ों में दर्द और ठंड'''' महसूस कर रही हैं।

मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने अभिनय के लिए मशहूर 51 वर्षीय अभिनेत्री ने रविवार शाम इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया।

शोभना ने कहा कि सावधानीपूर्वक रहने और टीके की दोनों खुराक लेन के बावजूद उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया है। उन्होंने कहा, ‘‘सावधानी बरतने के बावजूद मैं ओमीक्रोन से संक्रमित हूं। मेरे जोड़ों में दर्द था, ठंड लगने और गले में खराश की शिकायत थी। गले में दर्द भी था।’’
चेन्नई की अभिनेत्री ने एक सेल्फी के साथ लिखा, ‘‘यह (लक्षण) केवल पहले दिन था! और हर दिन मेरे लक्षण बहुत कम होते गए।’’ उन्होंने आगे कहा कि वह "खुश" हैं कि उन्होंने टीके की दोनों खुराक लीं। उन्होंने कहा कि जो लोग टीके की दोनों खुराक नहीं ले पाए हैं उनसे आग्रह है कि टीके ले लें। ‘मणिचित्राथाज़ु’ की अभिनेत्री ने कहा, "मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि यह स्वरूप (ओमीक्रोन) महामारी के अंत का प्रतीक होगा।"
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में 1,79,723 की वृद्धि देखी गई, जिससे संक्रमितों की कुल संख्या 3,57,07,727 हो गई, जिनमें 27 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में ओमीक्रॉन स्वरूप से संक्रमण के 4,033 मामले शामिल हैं।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News