वायकॉम स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन ने रूपहले पर्दे के लिए फिल्म स्लेट की घोषणा की

09/23/2021 10:42:33 AM

मुंबई, 22 सितंबर (भाषा) वायकॉम 18 स्टूडियोज ने करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जुग जुग जीओ’ समेत कई बहु प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों को रूपहले पर्दे पर लाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है।
इस करार के तहत दोनों कंपनियां शकुन बत्रा की अगली फिल्म और शशांक खेतान के फीचर प्रोजेक्ट पर परस्पर सहयोग करेंगी। शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी ओर धैर्य कारवा अभिनय कर रहे हैं जबकि खेतान के प्रोजेक्ट में विकी कौशल, कियरा आडवाणी एवं भूमि पेडनेकर अहमद किरादरों में हैं।
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धमेंद्र, जया बच्चन , शाबना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं । राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जीओ’ में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरूण धवन और कियारा आडवाणी की प्रमुख भूमिकाएं है।

जो फिल्में इस करार का हिस्सा हैं, वे निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं और अगले 18-24 महीने में उनके रिलीज होने की संभावना है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन फिल्मों का सेटेलाइट अधिकार भी मिल गया है।

वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजी अंधार ने कहा कि फिल्म स्लेट के निर्माण से संबद्ध करार से जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनका दीर्घकालिक संबंध मजबूत हुआ है।
फिल्म स्लेट में फिल्म के बारे में विविध जानकारियां दिखायी जाती हैं।
जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्टशन की हर फिल्म सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस साझेदारी से इसकी सक्षमता और बढ़ेगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News