नवीं मुंबई में चार वर्षीय बेटे की हत्या करने के मामले में व्यक्ति बंदी

09/22/2021 10:22:34 AM

मुंबई, 21 सितंबर (भाषा) नवी मुंबई में सानपाड़ा रेलवे स्टेशन पर अलग रह रही पत्नी से बहस के दौरान अपने चार साल के बेटे की प्लेटफॉर्म पर फेंक कर हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।
वाशी रेलवे थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सानपाड़ा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर सोमवार सवेरे हुई घटना के सिलसिले में आरोपी शक्कल सिंह पवार को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आई है। अधिकारी ने बताया कि पवार की अपने बेटे प्रशांत की कस्टडी को लेकर अलग रह पहली पत्नी के साथ तीखी बहस हुई थी।

अधिकारी ने बताया कि दूसरी शादी करने के बाद आरोपी ने बेटे को अपने पास रखा और वह बच्चे से रेलवे स्टेशन और मुंबई-पुणे राजमार्ग के करीब सानपाड़ा सिग्नल पर भीख मंगवाता था।
उन्होंने कहा कि पवार की पहली पत्नी अपने बेटे को वापस लेने के लिए उसके पास गई थी जहां दोनों की लड़ाई होने लगी।
अधिकारी के मुताबिक, बहस के दौरान, पवार ने बच्चे को उठाया और दो बार प्लेटफॉर्म पर पटक दिया जिस वजह से बच्चे के सिर पर गंभीर चोट आई और फिर वे दोनों बच्चे को एक अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।
अधिकारी ने बताया कि वाशी रेलवे थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News