प्रेसिडेंट सिस्टम्स 2022 में दो हजार नयी भर्तियां करेगी

Friday, Jul 23, 2021 - 07:35 PM (IST)

मुंबई 23 जुलाई (भाषा) मध्य स्तर की सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी प्रेसिडेंट सिस्टम्स वित्त वर्ष 2021-22 में दो हजार नयी भर्तियां करेगी। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह भर्तियां व्यापार में वृद्धि के अनुसार की जाएंगी।
कंपनी ने सूचना प्रौद्योगिकी उद्योग में एक कंपनी के कर्मचारियों को दूसरी कंपनी द्वारा खींचे जाने की प्रवृत्ति के वापस लौटने के दबाव को लेकर भी चिंता व्यक्त की है। डिजिटलीकरण पर अधिक ध्यान देने से कंपनी के व्यवसाय में अच्छा सुधार हुआ है। प्रेसिडेंट सिस्टम्स ने इससे पहले बृहस्पतिवार को बताया कि चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-जून तिमाही में उसका लाभ 68 प्रतिशत बढ़कर 151.2 करोड़ रुपये रहा।
कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी सुनील सप्रे ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, ‘वित्त वर्ष 2021-22 में दो हजार नयी भर्तियां करेंगे। भर्तियां व्यापार में वृद्धि के अनुसार की जाएंगी।’कंपनी के कार्यकारी संदीप कालरा ने कहा कि आम तौर पर एक परियोजना पर काम करने से पहले एक फ्रेशर को छह महीने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।
उन्होंने बताया कि कंपनी ने पिछले तीन तिमाही के दौरान 4200 लोगों की भर्ती की हैं। जून 2021 के अंत में कंपनी में 14,904 कर्मचारी थे। यह संख्या एक साल पहले से 37 प्रतिशत अधिक है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising