फहद फाज़िल अभिनित फिल्म ‘मलिक’ 15 जुलाई को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर होगी रिलीज

Thursday, Jul 01, 2021 - 02:39 PM (IST)

मुंबई, एक जुलाई (भाषा) मलयाली फिल्मों के अभिनेता फहद फाज़िल की फिल्म ‘मलिक’ 15 जुलाई को ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होगी। डिजिटल मंच ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की।

कोविड-19 वैश्वकि महामारी के प्रकोप के कारण पहले सिनमाघरों में रिलीज होने वाली मलायाली फिल्म ‘मलिक’ को कुछ सप्ताह पहले ही डिजिटल मंच पर रिलीज करने का फैसला किया गया था और अब इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।

फिल्म ‘मलिक’ के लेखक और निर्देशक महेश नारायणन हैं। फिल्म सुलेमान मलिक यानी फाज़िल के जीवन पर आधारित है। एक नेता जिसे उसके समुदाय के लोग काफी प्यार करते हैं और उसके प्रति वफादार हैं, जो अपने लोगों के जीवन पर अतिक्रमण करने की कोशिश करने वाली आधिकारिक ताकतों के खिलाफ एक क्रांति का नेतृत्व करता है।

‘अमेजन प्राइम वीडियाो इंडिया’ के निदेशक एवं प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने बताया कि मंच ‘मलिक’ की कहानी पेश करने को उत्साहित हैं। हालिया कुछ रिलीज को देखें तो दर्शकों की मलयाली सिनेमा के प्रति बढ़ती रुचि के बारे में पता चलता हैं।

फिल्म ‘मलिक’ में निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय किला, दिलेश पोथन, जलजा, सलीम कुमार, इंद्रान, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा भी नजर आएंगे। एंटो जोसफ इसके निर्माता हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising