अक्षय ने शुरू की ''''रक्षा बंधन'''' की शूटिंग, बहन अल्का को समर्पित की फिल्म

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 01:48 PM (IST)

मुंबई, 21 जून (भाषा) बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोमवार से निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फिल्म ''रक्षा बंधन'' की शूटिंग शुरू कर दी। अक्षय ने यह फिल्म अपनी बहन अल्का हीरानंदानी को समर्पित की है।
''रक्षा बंधन'' में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें इस रिश्ते के खूबसूरत पहलुओं को शानदार तरीके से दिखाया जाएगा।

दिग्गज अभिनेता ने निर्देशक आनंद एल राय के साथ फिल्म के सेट पर ली गयी एक तस्वीर को टि्वटर पर साझा करते हुए लिखा, " बचपन से ही मेरी बहन अल्का मेरी सबसे अच्छी दोस्त हुआ करती थी। हम दोनों के बीच एक शानदार दोस्ती हुआ करती थी। आनंद एल राय की फिल्म ''रक्षा बंधन'' मेरी बहन को समर्पित है, जिसमें हम दोनों के खास रिश्ते को दिखाया गया है। आज शूटिंग का पहला दिन है। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरुरत है।"

''रक्षा बंधन'' में 53 साल के अक्षय के अलावा "शिकारा" की अभिनेत्री सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत समेत चार नये चेहरे हैं। यह चारों अभिनेत्री फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और उनकी पत्नी कनिका ढिल्लों ने मिलकर लिखी है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News